मोदी कैबिनेट में खेल एवं युवा राज्य मंत्री स्वतंत्रत प्रभार एवं शहरी विकास राज्य मंत्री विजय गोयल परिवार समेत श्री शीतला माता मंदिर में दर्शन करने गुरुवार को पहुंचे। उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात भ्रमण भी किया।

तकरीबन एक घंटे तक विजय गोयल परिवार के सदस्यों के साथ रहे। मंदिर में गुड़गांव से विधायक उमेश अग्रवाल अपने समर्थकों समेत विजय गोयल एवं परिवार के अन्य सदस्यों का स्वागत किया। इस दौरान शीतला माता मंदिर श्राइन बोर्ड के सदस्य भी विजय गोयल के स्वागत को पहुंचे।

विजय गोयल ने शीतला माता मंदिर में परिसर में चल रहे निर्माण कार्यो पर गंभीर आपत्ति दर्ज कराई। कहा कि श्रद्धालुओं के रास्ते में कोई अवरोध नहीं होना चाहिए। उन्होंने विधायक उमेश अग्रवाल को निर्देश दिए कि वे स्वयं भी निर्माण कार्यों की निगरानी करे। मंदिर जैसे पवित्र स्थल पर किसी भी प्रकार का निर्माण या सौदर्यीकरण करते वक्त वास्तु दोष का ध्यान रखा जाना चाहिए। इसके लिए विशेषज्ञ की सेवाएं लेकर निर्माण कार्य कराना चाहिए।

विधायक उमेश अग्रवाल ने आश्वस्त किया कि वे इस बाबत मंदिर प्रशासक बोर्ड के अधिकारियों से बात करेंगे। इस दौरान राकेश अग्रवाल, हितेश अग्रवाल, भाजपा आरटीआई प्रदेश के सह-संयोजक जयदेव शर्मा, अश्वनी कुमार, मनीष शर्मा, एसपी त्यागी, सेक्टर-5 आरडब्लूए के अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ व अविनास भसीन समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।